पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

0
18

नई दिल्ली: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के तिकून गावं में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शनिवार सुबह मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया. फिलहाल मुठभेड़ बंद है लेकिन सर्च ऑपरेशन जारी है.

सर्च ऑपरेशन में घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किये गये हैं. पुलिस ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया. इसी दौरा मुठभेड़ शुरू हो गई.

बता दें कि, दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने जैश के पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया था. इसमें एसओजी का एक जवान घायल भी हुआ था.

शुक्रवार सुबह सेना की 42 राष्ट्रीय राइफल्स, 180 बटालियन सीआरपीएफ और एसओजी त्राल द्वारा डार गनईगुंड इलाके की घेराबंदी की गई. साथ ही घर-घर की तलाशी शुरू की गई. इलाके में घेरा सख्त होता देख एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी. जवाबी कार्रवाई में कुछ देर बाद सुरक्षाबलों को एक आतंकी को मार गिराने में सफलता प्राप्त की थी.

सुरक्षाबलों ने नवंबर महीने में कम से कम 10 आतंकियों को मार गिराया है. इस दौरान सुरक्षाबलों को स्थानीय लोगों के विरोध प्रदर्शनों का भी सामना करना पड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here