मिलिंद सोमन ने 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग पारंपर‍िक अंदाज में लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

0
679

मुंबई : एक्टर, मॉडल और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन ने मुंबई के पास अलीबाग में शादी रचा ली है। मिल‍िंद ने पारंपर‍िक तरीके से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर संग सात फेरे लिए।

मिल‍िंद 52 साल के हैं, अंकिता की उम्र 27 साल की है। दोनों के बीच उम्र के इस फासले को लेकर पहले काफी निगेटिव खबरें आईं थीं लेक‍िन शादी के बाद दोनों के रिश्ते ने सबकी बोलती बंद कर दी है।

अंकिता और मिलिंद की शादी की तस्वीरें बेहद प्यारी है। हाथों में हाथ डालें और आंखों में एक दूसरे के लिए बेशुमार प्यार इनकी हर तस्वीर में नज़र आ रहा है। शादी समारोह का आयोजन मुंबई में किया गया था। वेड‍िंग प्लेस को सफेद फूलों से सजाया गया था।

25 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग 52 के मिलिंद सोमन के सात फेरे, देखें शादी का एल्बम

शादी समारोह के दिन मिलिंद ने वाइट कुर्ता पहना था। वहीं अंकिता ने गोल्डन बॉर्डर की ऑफ वाइट साड़ी पहनी थी। शादी के खास मौके पर मिलिंद-अंकिता ने फूलों से बना हेडगेयर पहना था।

मि‍ल‍िंद के साथ शादी समारोह में उनकी मां भी नजर आईं। मिल‍िंद अपनी मां के बेहद करीब हैं। देखने में वो भले ही आम लगें लेकिन फिटनेस के मामले में वो मिल‍िंद को पूरी टक्कर दे सकती हैं।

25 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग 52 के मिलिंद सोमन के सात फेरे, देखें शादी का एल्बम

अं‍किता ने ट्रेडिशनल गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई थी। शादी समारोह के पहले इस कपल की मेहंदी सेरेमनी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें छाई हुई हैं।

शादी में अंकिता ने पारंप‍र‍िक असम दुल्हन की तरह ड्रेसअप किया था। शादी में अंकिता के कई फ्रेंड्स ने श‍िरकत की। अंकिता एयरहोस्टेस रह चुकी हैं।

25 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग 52 के मिलिंद सोमन के सात फेरे, देखें शादी का एल्बम

मिलिंद ने एक इंटरव्‍यू में अपनी अंकिता से हुई पहली मुलाकात के बारे में बताया था, ‘मैं उसे एक नाइटक्‍लब में मिला था। मैं कभी नाइटक्‍लब्‍स नहीं जाता, शायद मैं इसी लिए वहां गया था।

मैं किसी और के साथ नाच रहा था कि तभी मैंने उसे देखा। मैंने उसे अपना नंबर दिया और कहा कि वह मुझे कॉल कर सकती है। उसने अगले दिन मुझे कॉल किया और तभी से हम एक दूसरे से मिल रहे हैं।’

मिलिंद सोमन ने 25 साल छोटी अंकिता कंवर से की शादी, देखें Video