#metoo: मानहानि मामले में एमजे अकबर की तरफ से दूसरे गवाह ने दर्ज कराया बयान

0
33

नई दिल्ली: एम जे अकबर मानहानि मामले में अकबर की तरफ से पेश किए गए दूसरे गवाह सुनील गुजराल ने अपना बयान दर्ज कराया. इस मामले में वीनू संदल का भी बयान आज शुक्रवार को ही दर्ज किया जाएगा.

सुनील ने कोर्ट को दिए अपने बयान में कहा कि वो एम जे अकबर को पिछले 40 साल से जानते हैं और जब सोशल मीडिया पर उन्होंने अकबर को लेकर ट्वीट्स देखे तो उन्हें बहुत धक्का लगा.

जोतिका बसु ने कराया बयान दर्ज
प्रिया रमानी के खिलाफ किए गए इस मानहानि मामले में जोतिका बसु पहली गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं. यानी अकबर की तरफ से जो 6 गवाहों के नाम कोर्ट को दिए गए हैं उनमें से तीन का बयान शुक्रवार तक दर्ज करवा दिया जाएगा.

एमजे अकबर की छवि को नुकसान
पिछले 12 नवंबर को संडे गार्जियन अखबार की संपादक जोयिता बसु नेअपने बयान दर्ज कराए थे. जोयिता ने एमजे अकबर का समर्थन करते हुए कहा था कि प्रिया रमानी के ट्वीट से एमजे अकबर की छवि को काफी नुकसान पहुंचा है. अपने बयान में जोयिता बसु ने कहा था कि प्रिया रमानी ने एमजे अकबर के खिलाफ जानबूझकर अपमानजनक ट्वीट किए ताकि उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा सके.

बसु ने कहा कि उन्होंने 10 अक्टूबर और 13 अक्टूबर को प्रिया रमानी के ट्वीट देखे थे. उन ट्वीट से लोगों के मन में एमजे अकबर के बारे में संदेह पैदा हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here