लालू प्रसाद बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने ऐश्वर्या को कराई साइकिल की सवारी

0
68

नई दिल्ली: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और उनकी नई नवेली दुल्हन ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को तेजप्रताप यादव ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किए, जिसमें दोनों अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में तेजप्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को साइकिल पर बैठाए हुए हैं। साइकिल पर बैठे तेजप्रताप और ऐश्वर्या दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं। फोटो में तेजप्रताप सफेद रंग के कुर्ता पैजामा में दिख रहे हैं और वहीं, ऐश्वर्या नारंगी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं।

http://

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं तेजप्रताप अपने हाथों में आईफोन भी पकड़े हुए हैं। अब इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 4,827 लोगों ने लाइक किया है। गौरतलब है कि इन दिनों पूरा लालू परिवार कानूनी पचरों का सामना कर रहा है। परिवार के मुखिया लालू यादव चारा घोटाला के कई मामलों में दोषी करार दिए गए हैं और सजा काट रहे हैं। हालांकि बेटे की शादी में शामिल होने के लिए उन्हें तीन दिनों के लिए सशर्त पैरोल मिली थी। उसके बाद झारखंड हाइकोर्ट ने लालू यादव के गिरते स्वास्थ्य को देखते हुए छह हफ्ते के लिए बेल की मंजूरी दी है।

http://

लालू यादव के अलावा उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती, दामाद सैलेश, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भी कई आरोप लगे हैं। लालू यादव को उस समय बड़ी राहत मिली, जब उन्हें झारखंड हाइकोर्ट से 6 हफ्ते की बेल मिली थी। गौरतलब है कि बीते 12 मई को तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से शादी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here