असिस्टेंट मैनेजर के खाते से निकाले गए लाखों रुपए , मामला दर्ज

0
53

नोएडा: सेक्टर पांच स्थित पेटीएम कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर समेत दो लोगों के खाते से लाखों रुपए निकाल लिए गए। मैनेजर की तीन लाख 76 हजार रुपए की पेटीएम एफडी के सारे पैसे निकाल लिए गए। दोनों मामलों की पुलिस से शिकायत की गई है।

पुलिस जांच में जुटी है। सेक्टर-5 स्थित पेटीएम कंपनी में एसए राज असिस्टेंट मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि किसी ने एक मार्च को उनका आईफोन चोरी कर लिया। फोन में इस्तेमाल हो रहे सिम नंबर से उन्होंने तीन लाख 76 हजार रुपए की पेटीएम एफडी करा रखी थी। आरोपित ने उस मोबाइल नंबर की मदद से पेटीएम एफडी की जानकारी हासिल कर पूरा पैसा निकाल लिया है।

उन्होंने जानकारी की तो पता चला कि पैसा शिवराज शर्मा नामक व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर किया गया है। सेक्टर 20 कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजबीर सिंह चौहान का कहना है कि शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। दूसरे मामले में पीड़ित संजय मामूरा स्थित एक पीजी में रह कर कंपनी में नौकरी करते हैं।

उनका कहना है कि वह गुरुवार सुबह एटीएम से रुपए निकालने गए थे। वहां पहले से ही दो युवक मौजूद थे। उन्होंने एटीएम में डेबिट कार्ड डाला, लेकिन रुपए नहीं निकले। पास में खड़े एक युवक ने मदद के बहाने उनसे कार्ड ले लिया और धोखे से कार्ड बदल कर उन्हें दूसरा कार्ड दे दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here