ऋण छूट पर कुमारस्वामी अपना रुख करें स्पष्ट, नहीं तो होगा इसका विरोध: येदियुरप्पा

0
34

बेंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी के नेता बीएस येदियुरप्पा ने कर्नाटक सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि अगर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी कृषि ऋण छूट पर अपना रुख स्पष्ट करने में असफल रहते हैं तो फिर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि, राज्य सरकार को कृषि संबंधित ऋण माफी के सभी मुद्दों पर अपना कदम स्पष्ट करना होगा। उन्होंने राज्य सरकार को बजट के दौरान किए गए वादे को याद दिलाया।

उन्होंने आगे चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर सीएम कुमारस्वामी इस मामले पर अपना रुख स्पष्ट करने में असफल हो जाते है तो आगे सरकार को इसके सशक्त विरोध झेलने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि, सोमवार से विरोध प्रदर्शन शुरू किया जाएगा।

बता दें कि, 5 जुलाई को सीएम कुमारस्वामी ने 34,000 करोड़ रुपये की आंशिक ऋण छूट की घोषणा की थी। जिन्होंने 2 लाख से कम का ऋण लिया है वैसे किसानों को इसके तहत किसान को लाभांवित किए जाने की बात की गई थी।

सीएम एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाले जेडी(एस) ने अपने पार्टी के पूर्ण बहूमत की सरकार गठन होने के 24 घंटों के भीतर सहकारी और राष्ट्रीयकृत बैंकों में खेतों से जुड़े ऋण माफ किए जाने की घोषणा की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here