कठुआ रेप केस : सभी 8 आरोपियों की कोर्ट में आज पेशी, पीड़िता की वकील को सता रहा है ये डर

0
32

श्रीनगर : पूरे देश को झकझोर देने वाले कठुआ गैंग रेप और मर्डर केस में आज सीजेएम कोर्ट में पहली सुनवाई होगी लेकिन इससे पहले पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत ने ये कहकर सबको चौंका दिया है कि उन्हें अपने साथ रेप और हत्या का डर सता रहा है।

वहीं पीड़िता के परिवार को डर है कि निचली अदालत में इस केस की ईमानदारी से सुनवाई नहीं होगी और उन्हें इंसाफ नहीं मिलेगा। इसलिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया है।

मुझे हिंदू विरोधी कहते हुए सभी ने मेरा बहिष्कार कर दिया...

पीड़िता की वकील को रेप और हत्या का डर

दीपिका सिंह ने कहा कि मेरा रेप हो सकता है, मेरी हत्या हो सकती है। शायद मुझे कोर्ट में प्रैक्टिस न करने दी जाए। उन्होंने मुझे एकदम अलग कर दिया है और मैं नहीं जानती कि अब मैं यहां कैसे रहूंगी। मुझे हिंदू विरोधी कहते हुए सभी ने मेरा बहिष्कार कर दिया है। इसलिए मैंने जम्मू-कश्मीर से बाहर केस ट्रांसफर करने की मांग की है, इस मामले में मैं आज सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करूंगी।

नार्को टेस्ट की मांग

कठुआ केस के मुख्य आरोपी सांजी राम ने कहा कि उसे साजिशन फंसाया जा रहा है। कठुआ कोर्ट में आज उसने नार्को टेस्ट कराए जाने की मांग की। उसने कहा कि इससे सही बातें निकलकर सामने आ जाएंगी।

आरोपियों के खिलाफ आज से सुनवाई शुरू

आपको बता दें कि कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप और उसके बाद उसकी निर्दयतापूर्वक हत्या कर देने के मामले में आज से कोर्ट में सुनवाई शुरू होगी। यह सुनवाई आठ आरोपियों के खिलाफ होगी।

Image result for KATHUA RAP CASES: All 8 accused are in the court today, lawyer of the victim is in this fear

आरोपियों में एक नाबालिग भी

इन 8 आरोपियों में एक नाबालिग भी है, जिसके खिलाफ अलग से से चार्जशीट दाखिल की गई है। उसके खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुनवाई करेंगे।

ये है आरोप

आरोप है कि कठुआ के एक छोटे गांव के एक मंदिर का रखरखाव करने वाले शख्स सांजी राम ने विशेष पुलिस अधिकारी दीपक खजूरिया और सुरेंद्र वर्मा के साथ मिलकर बकरवाल समुदाय की 8 साल की लड़की को पहले किडनैप किया, फिर उसे मंदिर में बंधक बनाया और उसके बाद उसका रेप करके उसकी हत्या कर दी। ये सभी बकरवाल समुदाय को डराना चाह रहे थे और इसलिए इन्होंने इस काम को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here