मेलबर्न में टी-20 वल्र्ड कप ट्रॉफी का अनावरण करेंगी करीना कपूर, कहा- सम्मानित महसूस कर रहीं हूं

0
81

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान शुक्रवार को मेलबार्न (ऑस्ट्रेलिया) में पुरूष व महिला टी-20 विश्व कप की ट्रॉफी का अनावरण करेंगी. ये वल्र्डकप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होंगे. करीना का कहना है कि इसका हिस्सा बनकर वह सम्मानित महसूस कर रही हैं.
इसे लेकर करीना ने कहा, इस प्रतिष्ठित शाम का हिस्सा बनकर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं. मैं इन सभी महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहूंगी जो अपने सपनों को साकार करने के लिए अपने-अपने देशों के लिए खेल रही हैं. एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उन्हें आगे आते देखना वाकई में सशक्तिकरण है.
उन्होंने आगे कहा, वे सभी के लिए प्रेरणादायक हैं. मेरे दिवंगत ससुर महानतम क्रिकेटर्स में से एक थे जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेला और ट्रॉफी का अनावरण करना मेरे लिए गर्व की बात है.
फिल्मों की बात करें, तो आने वाले समय में करीना अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ संग गुड न्यूज में दिखाई देंगी. वह लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान संग अभिनय करते नजर आएंगी. फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए करीना को ऑडिशन देना पड़ा था. करीना कपूर खान को फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री किए हुए 19 साल हो गए हैं. लेकिन अपने पूरे करियर के दौरान उन्होंने कभी भी ऑडिशन नहीं दिया था. करीना ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है.
करीना ने बताया कि उन्होंने अपने करियर में पहली बार हाल ही में ऑडिशन दिया है.आपको बता दें कि ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. फॉरेस्ट गंप ने कई ऑस्कर अवॉर्ड जीते हैं. इस फिल्म में टॉम हैंक्स और रॉविन राइट लीड रोल में थे.