पहली बार कपिल शर्मा बनने वाले है पापा, घर आने वाला है नया मेहमान, तैयारियों में जुटा परिवार

0
64

मुंबईः मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा जल्द ही पहली बार पापा बनने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने इस बात की घोषणा की थी कि जल्द ही उनके घर नया मेहमान आने वाला है. उन्होंने बताया कि परिवार में नए सदस्य के आगमन की आहट से मैं काफी एक्साइटेड हूं. कपिल की शादी पिछले साल दिसंबर में गिनी चतरथ के साथ हुई थी. गिनी चतरथ काफी दिनों से कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड थीं.

एक इंटरव्यू में बात करते हुए कपिल शर्मा ने आने वाले नए मेहमान को लेकर तैयारियों के बारे में बताया. उन्होंने बताया, ”सच कहूं, तो मझे कुछ नहीं पता कि मैं कैसे और क्या तैयारी करुं. मुझे इस बारे में कुछ भी अनुभव नहीं है. मेरा पूरा परिवार नए मेहमान के आने को लेकर बहुत उत्साहित है.”

कपिल शर्मा ने बताया, ”हम परिवार में नए सदस्य का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मैं और मेरी पत्नी मिलकर आने वाले मेहमान के लिए कई चीजें खरीद रहे हैं. हमे यह नहीं मालूम कि आने वाला मेहमान लड़का है या लड़की. इसलिए हम सामान्य दिखने वाली चीजें खरीद रहे हैं.”

आगे उन्होंने जोड़ा कि उनके लिए यह सबसे खुशी का दौर है. मशहूर कॉमेडियन ने कहा, “जब आप प्रसिद्ध होते हैं और अविवाहित होते हैं, तो आप घर लौटने पर अकेलापन महसूस करते हैं, लेकिन अब जब मैं शादीशुदा हूं, तो मुझे आगे देखने के लिए बहुत कुछ है. मेरी मां भी अब हमारे साथ बहुत समय बिताती है.”