जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने महिला SPO को मारी गोली, मौत

0
42

नई दिल्ली: शनिवार दोपहर जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले के वेहिल इलाके में एक महिला विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बंदूकधारियों ने महिला एसपीओ खुशबू जान पर दोपहर करीब 2:40 बजे को गोली मार दी.

आनन-फानन में खुश्बू को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि खुशबू को संदिग्ध आतंकवादियों ने उसके घर पर गोली मार दिया था. वह एक पुलिस विभाग के रूप में काम कर रही थी.

इस घटना के बाद सेना, पुलिस के विशेष अभियान ग्रुप और सीआरपीएफ ने इलाके को घेर लिया और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. पिछले 3 दिन के दौरान दक्षिणी कश्मीर में यह आतंकियों की तरफ से की गई तीसरी हत्या है.

इससे पहले पुलवामा जिले के अवंतीपोरा क्षेत्र के गुलजारपोरा में गुरुवार देर रात मंजूर अहमद लोन की हत्या कर दी गई थी. लोन को घर से जबरन उठाकर आतंकी ले गए और निकटवर्ती गुलजारपोरा में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, बुधवार को पुलवामा जिले में सेना के एक पूर्व जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबल पूरे दक्षिण कश्मीर में आतंकियों के खात्मा का अभियान चला रहे है. बीते रविवार को पुलवामा जिले के त्राल के पिंग्लिश क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मुदासिर अहमद उर्फ ‘मोहम्मद भाई’ समेत तीन आतंकियों को मार गिराया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here