जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग खत्म, जाह्नवी ने पिता बोनी और बहन खुशी संग ऐसे किया सेलिब्रेट

0
111

मुंबई : श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी हो गयी है। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की यह पहली फिल्म है। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनकी जोड़ी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ जमेगी। पिछले साल 1 दिसंबर को फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। मंगलवार को स्टार्स ने शूटिंग खत्म होनी की जानकारी दी है।

Image result for जाह्नवी-ईशान ने खत्म की ‘धड़क’ की शूटिंग,

इशान की पहली फिल्म 20 अप्रैल को हो रही है रिलीज

इशान की पहली फिल्म ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की ‘बियॉन्ड द क्लॉउड्स’ है जो 20 अप्रैल को रिलीज होगी। निर्देशक शशांक खैतान कि ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रूपांतरण है। करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। करण ने ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी।

करण जौहर ने ट्विटर कर दी जानकारी

करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. करण जौहर ने ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “धर्मा फिल्म के बेहतरीन तीन लोग… शशांक खैतान सच में एक सबल मार्गदर्शक… दोस्त और सभी निर्देशकों से ऊपर… जाह्नवी और ईशान सचमुच दिल के बहुत करीब हैं। #धड़क”

http://

सेलिब्रेशन के लिए पिता बोनी बेटियों को ले गए डिनर पर

इस गुड न्यूज़ को सेलिब्रेट करने के लिए बोनी कपूर सोमवार देर शाम अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर को साथ लेकर डिनर पर गए जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

जाह्नवी कपूर की फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी, बेटियों को डिनर पर ले गए बोनी कपूर, देखें तस्वीरें

बता दें कि अपनी पत्नी श्रीदेवी के निधन के बाद फ़िल्म निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर इन दिनों अपनी बेटियों की मां और पिता दोनों की भूमिका निभा रहे हैं। बोनी कपूर ज्यादा से ज्यादा वक़्त अपनी बेटियों के साथ गुजार रहे हैं! सोमवार देर शाम बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों संग कुछ इस अंदाज़ में देखे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here