IPL 2018 : दिल्ली डेयर डेविल्स ने टॉस जीत पहले बॉलिंग का लिया फैसला

0
77

नई दिल्ली : लगातार दो हार झेल चुकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिल्ली डेयर डेविल्स टीम के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। कोलकाता नाइट राइडर्स की पिछले मैच की अंतिम एकादश में एकमात्र बदलाव किया गया है।

मिशेल जॉनसन की जगह टॉम कुरन को शामिल किया गया है, तो वहीं दिल्ली डेयर डेविल्स में भी एक बदलाव किया गया है। डैन क्रिस्टियन की जगह क्रिस मौरिस को अंतिम इलेवन में जगह मिली है।

पिच के नजदीक घास है। यह गेंदबाजों के लिए समस्या खड़ी कर सकता है। पिछले मैच में यहां आसानी से 138 के स्कोर का पीछा किया गया था। लेकिन यह एक अलग पिच है। और पिछले मैच की तुलना में बल्लेबाजी के लिए बेहतर है। साफ है कि यहां इस मैच में ज्यादा मतलब 170 के आस-पास का स्कोर बन सकता है।

वास्तव में एक तरह से ईडेन गॉर्डन में लौटना गौतम गंभीर के लिए घर वापसी की तरह होने जा रहा है। यह देखना रुचिकर होगा कि कोलकाता में क्रिकेट की दीवानी जनता से गंभीर को अब दूसरी टीम का नेतृत्व करने पर कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

सवाल यह भी है कि क्या इस वाल ईडेन गौतम को पहले की तरह ही रास आएगा। मतलब जीत का स्वाद चख चुकी दिल्ली को ईडन पर भी जीत का दीदार होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here