तीरंदाजी विश्वकप में भारतीय टीम की शानदार शुरुआत, इन तीरंदाजों ने दूसरे चरण के तीसरे दौर में किया प्रवेश

0
76

शंघाई : क्वालीफिकेशन में सबसे कम रैंकिंग के गुरविंदर ने पुरूष कंपाउंड में लवजोत सिंह को 145-143 से हराया. वो तीसरे दौर में ऑस्ट्रेलिया के डेनी ओस्तुजिन से भिड़ेंगे. युवा विश्व चैंपियनशिप 2017 की कांस्य पदक विजेता अंकिता ने महिला रिकर्व व्यक्तिगत वर्ग में रूस की इलेना ओसिपोवा को 7-3 से हराया.

तीसरे दौर में उनका मुकाबला चीन की दसवीं वरीय झियोक्विंग लोंग से होगा. अंकिता की साथी प्रीति ने भी हमवतन संगीता को 6-2 से हराया और अब उनका सामना ग्रेट ब्रिटेन की नाओमी फोकार्ड से होगा.

ईरानी टीम को सीधे सेटों में हराया

पुरूषों की रिकर्व व्यक्तिगत स्पर्धा में वकीलराज ने अपने से अधिक रैंकिंग के कजाखस्तान के डेनिस गैनकिन को 6-2 से हराया. पुरूष रिकर्व टीम स्पर्धा में जगदीश चौधरी, चमन सिंह और सुखचैन सिंह की टीम ने ईरानी टीम को सीधे सेटों में हराया. उन्हें दूसरे दौर में मलेशिया का सामना करना है.
अमेरिकी जोड़ी से भिड़ना होगा

चौधरी और प्रीति ने मिश्रित रिकर्व में रोमानिया की गेनाडी लेपुरी और मेडलिना एमिस्ट्रोइ की जोड़ी को 6-2 से हराया. उन्हें अब अमेरिकी जोड़ी से भिड़ना है. भारतीय महिला रिकर्व टीम को आठवीं वरीयता दी गयी है. उन्हें दूसरे दौर में बाई मिली और अब उन्हें नौवीं वरीय अमेरिका से भिड़ना है.