हैदराबाद टेस्ट: रिषभ और रहाणे शतक से चूके, भारत के 7 विकेट गिरे

0
117

हैदराबाद: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे मैच में रिषभ पंत और रहाणे फेल हो गए. भारत ने पहली पारी में अभी तक 322 रनों पर सात विकेट खो दिए. तीसरे दिन सुबह आते ही होल्डर ने अंजिक्य रहाणे का विकेट लिया और भारत को पांचवां झटका दे दिया. इसके बाद उसी ओवर में रविंद्र जड़ेजा को भी एलबीडब्लू आउट कर दिया.

वेस्टइंडीज की तरफ से जेसन होल्डर ने सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किए हैं. होल्डर ने तीन विकेट हासिल किए. भारत और वेस्टइंडीज के बीच में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया इंडीज को पटखनी देकर क्लीन स्वीप करना चाहती है. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 308 रन बना लिए थे.

भारत ने मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट पर 308 रन बना लिए हैं. पहली पारी के आधार पर भारत ने तीसरे दिन की शुरुआत मेहमान टीम से तीन रन पीछे से शुरु की थी. तीसरे दिन रिषभ पंत नाबाद 85 रन और अजिंक्य रहाणे 75 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. मैच के दूसरे दिन रहाणे और रिषभ पूरी तरह से कैरेबियाई गेंदबाजों पर हावी दिखे. हालांकि भारत के ओपनर बल्लेबाज राहुल पहली पारी में पूरी तरह से फेल रहे वहीं मध्यक्रम के बल्लेबाज पुजारा व कप्तान कोहली बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे.