हाउसफुल 4 ने मचाया धमाल, मेड इन चाइना फेल

0
58

मुंबई। दिवाली के त्योहार में लोग जी-जान से जुटे हैं और ऐसे में बॉलिवुड की तीन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर घमासान मचा हुआ है। इस वीक दिवाली से ठीक पहले रिलीज हुई हैं तीन फिल्में, जिनमें श्हाउसफुल 4श्, श्सांड की आंखश् के अलावा श्मेड इन चाइनाश् शामिल हैं। हालांकि, अक्षय कुमार की फिल्म श्हाउसफुल 4श् ने पहले ही दिन साबित कर दिया है कि उनकी फिल्म से अन्य फिल्मों का कोई कॉम्पिटिशन नहीं। फिल्म ने पहले दिन शुरू होते ही अच्छी ओपनिंग कर डाली।
हालांकि की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की कमाई में शाम को गिरावट नजर आई, जिसकी वजह दिवाली से पहले धनतेरस का त्यौहार है। हालांकि, शुरुआती आकड़ों की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन करीब 19 करोड़ की कमाई कर डाली है।

प्री-दिवाली वीकेंड के बावजूद हाउसफुल 4 इस फ्रैंचाइजी की अन्य फिल्मों की तुलना में बेहतरीन साबित हुई है। फिल्म ने सेकंड हाइएस्ट ओपनिंग वाली कॉमिडी फिल्म का भी रेकॉर्ड बनाया है। दरअसल, पहले नंबर पर साल 2017 में आई कॉमिडी फिल्म श्गोलमाल अगेनश्, जो दिवाली के मौके पर ही रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 30 करोड़ की कमाई की थी। अन्य फिल्मों की बात करें तो श्मेड इन चाइना और सांड की आंख को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों ने अच्छी तरह से इग्नोर किया है। जहां राजकुमार राव की फिल्म श्मेड इन चाइनाश् ने ओपनिंग डे पर केवल 1 करोड़ की कमाई की है, वहीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म श्सांड की आंखश् मात्र 50 लाख रुपए ही कमा पाई है।