हिमाचल प्रदेश: सास-बहू के साथ दर्दनाक सड़क हादसा, सास की मौत, सड़क पर बिखरे अंग

0
43

ऊना: ऊना-नंगल रोड पर बाबा किला बेदी गेट के समीप हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। हादसा हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में हुआ है। हादसे में बुजुर्ग महिला की बहू और पोता घायल हुए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ज्योति पत्नी अमित निवासी जखेड़ा अपने बेटे विनायक व सास के साथ स्कूटी पर सवार होकर ऊना से घर लौट रही थी। किला बाबा बेदी गेट के समीप सिलिंडर से भरे ट्रक की कुंडी स्कूटी में फंस गई।

Image result for स्कूटी पर सवार सास-बहू के दर्दनाक सड़क हादसा, सड़क पर बिखर गए अंग

इस दौरान स्कूटी अनियंत्रित होकर स्किड हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई और शव क्षत-विक्षत हो गया। ज्योति और उसके बेटे विनायक को एंबुलेंस से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है जहां से ज्योति को पीजीआई रेफर कर दिया गया।

हादसे में ज्योति के सिर व पांव में गंभीर चोटें आई हैं, जबकि बेटे विनायक को हल्की चोटें आई हैं। विनायक को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। मृतक महिला रचना देवी पत्नी वेद प्रकाश निवासी जखेड़ा के परिजनों को प्रशासन की ओर से 10 हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है।

वहीं गंभीर रूप से घायल ज्योति पत्नी अमित कुमार निवासी जखेड़ा को पीजीआई रेफर कर दिया गया है। एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर अगामी जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here