‘हीर’ बन जैकलीन ने किया सेक्सी पोल डांस और ‘रांझा’ बने सलमान

0
215

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ का पहला गाना ‘हीरिए’ रिलीज हो गया है। इसे सलमान और जैकलीन फर्नांडिस पर फिल्माया गया है। ये पार्टी सॉन्ग है जिसमें जैकलीन फर्नांडिस पोल डांस करती नज़र आ रही हैं। साथ ही सलमान इसमें अपना सिग्नेचर स्टेप करते भी दिख रहे हैं। इसमें ये दोनों सितारे हीर और रांझा की भूमिका में दिख रहे हैं। सलमान इसमें गा रहे हैं, ‘हिरिए ने नशा तेरा करके ना पूछ हमें क्या हो गया…कि रांझा ये तबाह हो गया…’ गाना शानदार है और देखकर आपका मन भी थिरकने को करने लगेगा।

इससे पहले ‘चिटियां कलाईयां’, ‘जुम्मे की रात’, ‘लत लग गई’ और ‘सूरज डुबा है यारो’, ‘पार्टी ऑन माई माइंड’ जैसे सुपरहिट पार्टी सॉन्ग दे चुकी जैकलीन के लिस्ट में अब ये गाना भी जुड़ने वाला है।

Image result for Race 3 का Video Song

फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस को गाने का बेसब्री से इंतजार था। कल गाने का टीजर रिलीज हुआ जिसने लोगों की उत्सुकता और बढ़ा दी। फिल्म की शूटिंग के पहले से ही जैकलीन इस गाने के लिए पोल डांस सीख रही थीं। उन्होंने कई बार उसकी वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसे काफी पसंद किया गया था।

बता दें कि रिलीज के साथ ही ‘रेस 3’ के ट्रेलर को सभी प्लेटफार्म पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इस ट्रेलर को केवल इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि दुनियाभर में सराहा जा रहा है। मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर में कुछ हैरतअंगेज स्टंट दिखाए गए हैं, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं। ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here