युवती की गोली मार कर हत्या, बलात्कार की आशंका

0
51

बांदा। चित्रकूट जिले के बरगढ़ थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवती की मंगलवार को गोली मार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस को संदेह है कि युवती से बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई। चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने बताया कि करीब 26 साल की एक अज्ञात युवती का शव बरगढ़ थाना क्षेत्र में इलाहाबाद राजमार्ग के किनारे निष्प्रयोज्य पुलिस सेवा केंद्र से बरामद हुआ। युवती के सिर में दो गोली मारे जाने के निशान पाए गए हैं और पहचान मिटाने के मकसद से उसका चेहरा पत्थर से कुचला गया है।

उन्होंने कहा, ‘’बलात्कार के बाद हत्या किए जाने की आशंका है, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही स्थिति स्पष्ट होगी।’ मित्तल ने कहा कि युवती के पहनावे से उसके विवाहित होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। आस-पास के लोगों को बुलाकर पहचान कराने की कोशिश की गई है, लेकिन अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में बरगढ़ थाने में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है और घटना के खुलासे के लिए मऊ एवं बरगढ़ थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। आस-पास के जिलों के थाना क्षेत्र से गायब युवतियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।