कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के निवास पर ED का छापा, पूछताछ जारी

0
43

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के निवास पर शानिवार को प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा. इतना ही पूछताछ के लिए ईडी जगदीश शर्मा को कार्यालय में ले गई. शर्मा ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ षड्यंत्र करने का प्रयास किया जा रहा है.

आप को बता दें कि इससे पहले ईडी ने शुक्रवार को रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों से जुड़े कुछ लोगों के परिसरों पर छापे मारे. सूत्रों ने कहा कि छापे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और बेंगलुरू में तीन जगहों पर मारे गए. वाड्रा के वकील सुमन खेतान ने कहा कि उन्होंने कोई तलाशी वारंट नहीं दिखाया, ताले तोड़ दिए गए और अब लोगों को बाहर नहीं आने दिया जा रहा है.

बता दें रॉबर्ड वाड्रा के वकील ने ईडी की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए इसे बदले की भावना का से कार्रवाई करने का आरोप लगाया है. ये कोई पहला मौका नहीं जब ईडी ने रॉबर्ड वाड्रा पर ऐसे छापेमारी कार्रवाई की हो. इससे पहले भी कई बार छापेमार कार्रवाई कर चुकी है.

कांग्रेस ने लगाया ध्यान भटकाने का आरोप
कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार तय देखकर मोदी बदले की भावना से काम कर रहे हैं ताकि लोगों का ध्यान भटकाया जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here