उड़ीसा से हरियाणा पहुंचाई जा रही नशे की खेप, महिलाएं भी चलातीं हैं गिरोह

0
53

रोहतक: हरियाणा के विभिन्न स्थानों पर ओडिशा, बिहार, यूपी के अलावा अन्य स्थानों से नशे की खेप भेजी जा रही है। हाल ही में पुलिस की ओर से महिला समेत पकड़े गए 6 आरोपियों ने पूछताछ में यह खुलासा किया है। रोहतक पुलिस ने नशीले पदार्थ की सप्लाई करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए संबंधित प्रदेशों की पुलिस से संपर्क कर सहयोग मांगा है।

सीआईए 1 के प्रभारी नवीन कुमार, एएसआई सुशील कुमार व उनकी टीम ने तीन दिन पूर्व ही बिहार निवासी सेक्टर 3 में रह रहे हरिकिशन को 11 किलो 300 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पूछताछ में बिहार के ही एक व्यक्ति से गांजा कम दामों पर खरीदने का खुलासा किया था। सीआईए 1 ने आरोपी की तलाश में बिहार की खाक छानी थी मगर सफलता हाथ नहीं लगी। जांच में सामने आया है कि बिहार का युवक फर्जी नाम बताकर नशीली वस्तुओं की सप्लाई करता है।

सोमवार को ही सीआईए 2 की टीम ने रोहतक निवासी गीता, बबली, कमलेश व हिसार के युवक को 28 किलो 400 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने बताया था कि वे ओडिशा से गांजा लाए थे। पंद्रह दिन पूर्व ही जनता कॉलोनी से युवक को 10 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया था। जिसने उत्तराखंड के हरिद्वार से गांजा लाने की बात कही थी।

एवीटी प्रभारी मनोज वर्मा ने बताया कि जांच में सामने आया है कि बिहार के अलावा ओडिशा, यूपी के शामली, उत्तराखंड के हरिद्वार के लोग हरियाणा के लोगों को नशीले पदार्थ की सप्लाई कर रहे हैं। नशीले पदार्थ की सप्लाई करने वाले कई लोगों को चिह्नित किया गया है। आरोपियों को पकड़वाने के लिए संबंधित थाने की पुलिस से भी सहयोग मांगा गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। आरोपियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा।

महिलाएं चलातीं हैं गिरोह

पुलिस की जांच में सामने आया है कि विभिन्न प्रदेशों में महिलाएं भी गिरोह चला रही हैं। पकड़े गए आरोपियों के माध्यम से गिरोह से जुड़ी महिलाओं को भी पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here