ड्रामा क्वीन राखी सावंत की ड्रेस बनी मुसीबत

0
73

नई दिल्ली: अपने ड्रामें से बॉलीवुड में मशहूर ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. बीते दिनों उनकी सीक्रेट शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बंटोरी. इसके बाद राखी का एक गाना रिलीज हुआ, वहीं अब राखी सांवत ने लाइम लाइट बंटोरने का एक और तरीका खोज निकाला. राखी का कहना है कि उन्हें एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर भद्दी-भद्दी बातें सुनाई जा रही हैं. इस बात से वो बेहद दुखी हैं. राखी सावंत ने खुलेआम ये कह डाला है कि वो इस बात से बुरी तरह निराश हैं कि उनके पति उन्हें नहीं समझते हैं.

दरअसल, हाल ही में राखी सावंत का गाना ‘छप्पन छुरी’ लॉन्च हुआ है. इस गाने के लॉन्च इवेंट पर राखी ने एक गोल्डन रंग का शिमरी गाउन पहना था. ये गाउन ट्रांसपेरेंट था. एक रिपोर्ट के मुताबिक इवेंट में राखी ने छप्पन छुरी पर डांस भी किया. इस इवेंट का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. ट्रोल होने के बाद राखी ने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में राखी रोती हुई नजर आ रही है.

रोते-रोते इस वीडियो में राखी कह रही हैं कि ‘मुझे नहीं पता था कि ये ड्रेस इतनी रिवीलिंग है. मुझे डिजाइनर ने दिया और मैं पहनकर आ गई. लोग मेरे बारे में भद्दी-भद्दी बातें कह रहे हैं, लेकिन मेरा कोई कसूर नहीं है. लोग मुझे क्यों ब्लेम कर रहे हैं’. राखी सावंत रोते हुए आगे कहती हैं कि ‘मुझे लोगों की परवाह नहीं है, लेकिन मेरे जिंदगी में जो व्यक्ति है मेरा पति ही मुझे नहीं समझ रहा है. मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है’.

बता दें कि राखी ने 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्लू मैरिएट में शादी की थी. राखी का कहना है कि उनके पति का नाम रितेश है. राखी ने अभी तक अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया है, उनका कहना है कि रितेश को कैमरा और मीडिया पसंद नहीं है. शादी के बाद उन्होंने आइटम सॉन्ग छप्पन छुरी शूट किया है. ये गाना रिलीज हो चुका है.