‘दोस्ताना 2’ से बॉलीवुड में होगी लक्ष्य की एंट्री, जानिए कौन है जान्हवी-कार्तिक संग डेब्यू कर रहा ये कलाकार

0
115

नई दिल्ली: करण जौहर ने अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के कास्ट की घोषणा कर दी है.फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया के दोनों हैंडल इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर एलान कर दिया है कि अपनी मचअवेटेड फिल्म दोस्ताना 2 में लक्ष्य नाम के नए सितारे को लॉन्च करने जा रहे हैं। करण ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता लक्ष्य की कुछ तस्वीरें शेयर करने के साथ फिल्मों में उनके डेब्यू का एलान कर दिया. करण के इस एलान के बाद से लोगों के ज़ेहन में लक्ष्य को लेकर कई तरह के सवाल घूमने लगे.

लक्ष्य कौन हैं? क्या वो स्टार किड हैं? पहले कहां काम कर चुके हैं? और फिल्म इंडस्ट्री से उनका कनेक्शन कैसे जुड़ा? इस तरह के तमाम सवाल लक्ष्य को लेकर खड़े होने लगे. इस बीच करण जौहर खुद मैदान में उतरे और उन्होंने एक ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, “हां, मैं भी उसके फिल्म इंडस्ट्री से कनेक्शन के कई सवालों के साथ जागा. वो यहां से नहीं है और ऑडिशन प्रोसेस के ज़रिए सेलेक्ट हुए हैं.”

इससे पहले करण जौहर ने लक्ष्य को पेश करते हुए लिखा, “धर्मा ब्लॉक में इस नए बच्चे से मिलवाकर खुश भी हूं और उत्साहित भी. लक्ष्य हमारे साथ फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से अपना डेब्यू करेंगे. और यहां से हम एक मज़बूत फिल्मी सफर की शुरुआत की उम्मीद करते हैं. लक्ष्य का स्वागत कीजिए और अपने प्यार और दुआओं की इस पर बारिश कीजिए.”

कौन हैं लक्ष्य ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लक्ष्य ने अपने अभिनय के सफर की शुरुआत छोटे परदे से की है. वो कई टीवी शो में नज़र आ चुके हैं. वो एमटीवी वॉरियर हाई में भी दिखाई दे चुके हैं. लक्ष्य ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘अधूरी कहानी हमारी’ और ‘पोरस’ जैसे टीवी सीरियल में अभिनय कर चुके हैं. इसके अलावा लक्ष्य श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘हसीना पारकर’ में भी छोटा सा रोल निभा चुके हैं.

धर्मा प्रोडक्शन्स ने लक्ष्य के साथ चार फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट किया है, जिसमें फिल्मों के साथ साथ डिजिटल प्रोजेक्ट्स भी शामिल है. पहले उन्हें लक्ष्य लालवानी के नाम से जाना जाता था, हालांकि अब उनका नाम सिर्फ लक्ष्य बताया गया है.

आपको बता दें कि ‘दोस्ताना 2’ का निर्देशन कॉलिन डी कुन्हा कर रहे हैं. इस फिल्म को करण जौहर, हीरू जौहर और अपूर्व मेहता प्रोड्यूज़ कर रहे हैं. बता दें कि पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थी कि फिल्म में तीसरे किरदार के तौर पर राजकुमार राव को लिया जा सकता है, हालांकि करण जौहर को किसी फ्रेश चेहरे की तलाश थी, जो कि अब पूरी हो गई है.

‘दोस्ताना 2’ साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है. उस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम एक साथ नज़र आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. हाल ही में फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने पिंकविला से बात करते हुए कहा था कि इसमें जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के अपोज़िट नज़र नहीं आएंगे, बल्कि दोनों भाई बहन के तौर पर फिल्म में दिखाई देंगे. सूत्र ने ही बताया था कि फिल्म में जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन दोनों को ही एक ही लड़के से प्यार हो जाएगा.