दिल्लीः पुलिस के शिकंजे में आया रेप का आरोपी बाबा आशु भाई

0
186

नेशनल डेस्क: दिल्ली के अपने आश्रम में एक महिला और उसकी बेटी के साथ बलात्कार के आरोपी स्वयंभू बाबा आशु को क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि स्वयंभू बाबा आशु महाराज, उसके दोस्तों और उसके बेटे ने कई सालों तक महिला से बलात्कार किया।

पिछले हफ्ते हौजखास पुलिस थाने में आशु बाबा के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। रविवार को जांच क्राइम ब्रांच के हवाले की गई। एफआईआर दर्ज होने के बाद आशु बाबा उर्फ आसिफ खान फरार हो गया था, जिसे आज हिरासत में ले लिया गया।

Image result for रेप का आरोपी बाबा आशु भाई

वहीं, मामला सामने आने के बाद आशु बाबा को लेकर कई खुलासे हुए। पता चला है कि आशु बाबा हिंदू नहीं, मुस्लिम है। उनका असली नाम आसिफ खान है। उसने ज्योतिषी से कमाई करने के लिए अपना नाम बदल लिया और आशु भाई बन गया। इतना ही नहीं, वह हिंदुओं का कर्मकांड भी करता है और उससे भी मोटी रकम कमाता है।

आसिफ खान 1990 में वजीरपुर की जेजे कॉलोनी में एक साइकिल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था। उसके बाद वह वहां से दिल्ली के सराय रोहिल्ला एरिया में रहने लगा और वहां वह ज्योतिषी का काम करने लगा। यहीं से उसकी किस्मत चमकी। टीवी के माध्यम से वह लोगों के लक को सुधारने और बैड लक खत्म करने का काम करने लगा। उसके फोलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी।