कोर्ट ने दी सलमान खान को विदेश जाने की अनुमति, शुरू हो सकती है सलमान की फिल्मों की शूटिंग

0
137

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सेशंस कोर्ट ने विदेश जाने की अनुमति दे दी है। अब सलमान अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग के लिए विदेश जा सकते हैं। सलमान खान ने एक याचिका दायर कर अदालत से चार देशों में जाने की अनुमति मांगी थी। सलमान 25 मई से 10 जुलाई तक कनाडा, नेपाल और अमरीका की यात्रा करेंगे।

काला हिरण शिकार मामले में हुई है पांच साल की कैद

काला हिरण शिकार मामले में सलमान को पांच साल कैद की सजा सुनाई गई है। हालांकि दो दिन बाद ही उन्‍हें जमानत मिल गई, लेकिन यह जमानत कई शर्तों के साथ दी गई थी। जमानत की शर्तों के अनुसार, वह देश छोड़कर नहीं जा सकते थे। सलमान खान ने इस मामले में सजा सुनाए जाने और जमानत मिलने के बीच दो रातें जेल में काटीं।

सात अप्रैल को सुनाई थी सजा

बाद में कोर्ट ने उन्‍हें 25-25 हजार रुपये के निजी मुचलके पर रिहा करने का आदेश दिया था। निचली अदालत ने सलमान को सात अप्रैल को सजा सुनाई थी। साथ ही उन पर 10,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया था। घटना अक्‍टूबर, 1998 की बताई जा रही है, जो ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। मामले में अदालत के समक्ष उनकी अगली पेशी सात मई को होने वाली है।

आने वाली है सलमान की ये फिल्में 

खैर अब सलमान को विदेश जाने की भी अनुमति मिल गई है। ऐसे में उनके फैंस काफी खुश हैं। फिल्मों की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ ही हाल ही में अली अब्बास जफ़र के साथ आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

करीब दो साल बाद बॉलीवुड फिल्म में करने वाली प्रियंका दस साल बाद एक बार फिर से सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here