सामने आईं मलाइका-अर्जुन की शादी से जुड़ी नई रिपोर्ट्स, जानियें कैसे होगी ये शादी

0
76

नई दिल्ली: मलाइका और अर्जुन का रिलेश्न किसी से छुपा नहीं है.आए दिन ये दोनों कपल कही ना कही स्पोट किये जाते है. जहां एक ओर दोनों स्टार्स साथ में टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई देते रहते हैं वहीं दूसरी ओर दोनों ने ही अब तक पब्लिक में अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। कुछ दिन पहले ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि मलाइका और अर्जुन अपनी रिलेशनशिप को नए लेवल पर ले जाने के लिए तैयार हैं और वे जल्द ही शादी करेंगे। अब इसी रिपोर्ट्स से जुड़ा नया अपडेट भी सामने आया है।

इंटरनेट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन और मलाइका अपनी शादी को कोजी अफेयर रखने वाले हैं। उनके इस खास पल में सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स और परिवार के लोग ही शरीक हो सकेंगे। इसके बाद दोनों ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को इन्वाइट किया जाएगा।

इससे पहले खबरें थीं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधेंगे। कहा जा रहा है कि दोनों क्रिस्चन रीति-रिवाज से मैरेज करेंगे।

बता दें कि, मलाइका अरोड़ा साल 2017 में अरबाज खान से अलग हो गई थीं। दोनों के अलग होने के बाद से ही मलाइका और अर्जुन के बीच अफेयर की खबरें आने लगी थीं। हालांकि अब तक दोनों अपने रिश्ते पर चुप्पी बनाए हुए हैं।