सुरक्षा व्यवस्था में गड़बड़ी के कारण सीएम योगी का हेलीकॉप्टर खेत में उतरा

0
59

कासगंज: जिला प्रशासन की लापरवाही से मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में भारी खामी बरती गई। प्रशासन के बनाए गए हैलीपेड का स्थान गलत देख पायलट ने दूसरे स्थान पर खेत में हेलीकॉप्टर उतारा। यह देख अफसरों में हड़कंप मच गया।

सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर 10 बजकर 49 मिनट पर हैलीपेड पर उतरने वाला था, लेकिन हेलीपैड निर्माण में खामी भांपकर पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए पास के खेत में सुरक्षित हेलीकॉप्टर उतारा। हेलीकॉप्टर देखने के लिए भीड उमड़ पड़ी। यह देख एडीजी आगरा अजय आनंद और डीएम आरपी सिंह समेत अफसरों के माथे पर पसीना आ गया। अफसरों ने हेलीकॉप्टर उतरने वाले खेत की ओर दौड़ लगा दी।

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ यहां तूफान के कारण मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे हैं।

सीएम योगी यहां तूफान के कारण मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की। कासगंज के सहावर स्थित फरौली में तूफान पीड़ित परिवार को मुआवजा का चेक देने के बाद योगी आदित्यनाथ का कलक्ट्रेट के लिए रवाना हुए। सीएम ने सहावर में डकैती पीड़ित परिवार से भी की बातचीत। साथ ही हर संभव मदद और सुरक्षा देने का किया वादा। सोरों स्थित जिला मुख्यालय पर सीएम की अधिकारियों के साथ भी बैठक की।

चदंन के पिता से मिले सीएम

26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में मृत युवक चंदन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता और चंदन की बहन कीर्ति ने सीएम से मुलाकात कर उनके घर न आने पर नाराजगी जताई। परिवार के लोगों ने चंदन चौक बनाये जाने की मांग रखी। जिस पर सीएम ने समय आने पर बनाये जाने का आश्वासन दिया। वहीं चंदन चौक निर्माण की तिथि नहीं बताने को लेकर परिजनों ने नाराजगी जताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here