सीएम खट्टर 14 मार्च को जाएंगे बल्लभगढ़ , होगी स्पेशल आओ भगत

0
38

फरीदाबाद: सीएम मनोहर लाल खट्टर जिन-जिन रास्तों से गुजरेंगे, उन सभी रास्तों को पानी से धुलवाया जाएगा. उसके बाद पूरे शहर को फूलों से सजाया जाएगा.एक तरह से कह सकते है सीएम खट्टर की स्पेशल आओ भगत होगी

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 14 मार्च को बल्लभगढ़ में रोड शो करेंगे. बल्लभगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा का दावा है कि अब तक हुए हरियाणा के सभी रोड शो में ये रोड शो ऐतिहासिक होगा.

विधायक मूलचंद शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को ये जानकारी दी. 14 मार्च को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बल्लभगढ़ के रैनोवेट हुए रेस्ट हाउस में पहुंचेंगे. रेस्ट हाउस से चलकर ये रोड शो अंबेडकर चौक होते हुए मेन बाजार के महाराजा अग्रसेन चौक पहुंचेगा.महाराजा अग्रसेन चौक से रोड शो मिल्क प्लांट रोड होते हुए मोहना रोड स्थित ऊंचा गांव चुंगी पर पहुंचेगा. उसके बाद बना रोड होते ये रोड शो दशहरा मैदान में समाप्त होगा.

विधायक ने पत्रकारों को बताया कि मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पूरे रास्ते में 21 छोटे-बड़े स्वागत द्वार बनाए गए हैं. रोड शो की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. शहर में जाम ना लगे इसके लिए पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी. सभी रुटों को डाइवर्ट किया जाएगा, जिससे आम लोगों को ट्रैफिक समस्या का सामना ना करना पड़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here