Box Office पर हुआ ‘छिछोरे’ का कब्जा, दूसरे दिन कलेक्शन में आया जबरदस्त उछाल…

0
51

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ ने दूसरे दिन जबरदस्त धमाल मचाया है. श्रद्धा जहां बीते हफ्ते रिलीज हुई ‘साहो’ के साथ बॉक्स ऑफिस क्वीन बनी हुई हैं . वहीं अब इस हफ्ते ‘छिछोरे ने भी उनका रुतबा बरकरार रखा है. फिल्म ‘छिछोरे ने दो दिन में बेहतरीन कलेक्शन किया है.

फिल्म ‘छिछोरे 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म ने पहले दिन पर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त दस्तक देते हुए बेहतरीन ओपनिंग कलेक्शन हासिल किया. तो वहीं दूसरे दिन भी ‘छिछोरे ने पहले दिन की कमाई से तकरीबन दोगुना बेहतर कलेक्शन किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को जहां 7.32 करोड़ रुपए की कमाई की थी वहीं दूसरे दिन शनिवार को यह कमाई 12.25 करोड़ तक पहुंच गई. अब दो दिनों में फिल्म का टोटल कलेक्शन 19.57 करोड़ रुपए हो चुका है. वहीं रविवार को भी फिल्म के दमदार कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है.

इस फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्म में कॉमेडियन वरुण शर्मा के अलावा नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

गौरतबल है कि फिल्म ‘छिछोरे ‘ के जरिए साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने एक बार फिर साथ में वापसी की है. इस फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी हैं.