Box Office: शुक्रवार को गिरी ‘लुका छुप्पी’ की कमाई , हुआ नई रिलीज का असर

0
38

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन और कृति सनोन की फिल्म ‘लुका छुप्पी’ अपने दूसरे शुक्रवार को थोड़ी कमजोर रही। ‘कैप्टन मार्वल’ के आने का सबसे ज्यादा असर इसी पर हुआ और केवल 3.04 करोड़ रुपए इसे मिले। आठ दिन बाद इसकी कुल कमाई 56.74 करोड़ रुपए है। सात दिनों में एक भी दिन इसकी कमाई चार करोड़ रुपए के आंकड़े से नीचे नहीं गई थी।

बता दें कि बीते गुरुवार को इसने 4.03 करोड़ रुपए इसे मिले। बुधवार को इसे 4.60 करोड़ रुपए मिले थे। मंगलवार को 5.04 करोड़ इसे मिले थे। इसका पहला वीकेंड शानदार रहा। केवल तीन दिनों में इसने 32.13 करोड़ रुपए कमा लिए थे। सबसे ज्यादा कमाई संडे को हुई। संडे को इसे 14.04 करोड़ रुपए मिले। शनिवार को इसने 10.08 करोड़ रुपए कमाए थे। शुक्रवार को इसने कमाई की शुरुआत 8.01 करोड़ रुपए से की थी। कार्तिक की किसी फिल्म को इतना पैसा पहले दिन नहीं मिला है। इससे पहले ‘प्यार का पंचनामा 2’ उनकी सबसे कमाई फिल्म थी, जिसे पहले दिन 6.80 करोड़ रुपए मिले थे। ‘लुका छुप्पी’ ने अपनी पहले दिन की कमाई से कई बड़ी फिल्मों को भी पहले दिन की कमाई के मामले में पीछे किया है। इनमें ‘राजी’, ‘स्त्री’ और ‘बधाई हो’ शामिल हैं। बता दें कि फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं।

अब इसकी कुल कमाई 53.70 करोड़ रुपए है। कार्तिक आर्यन की किसी फिल्म ने पहले हफ्ते में इतनी कमाई नहीं की है। उनकी पिछली हिट ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने पहले हफ्ते में 45.94 करोड़ रुपए कमाए थे। वैसे ऐसी ही फिल्में इन दिनों खूब पसंद की जा रही हैं। छोटे शहरों की कहानी सुनने में लोगों को रुचि है। ‘बरेली की बर्फी’ से खुद कृति सनोन ऐसी सफलता का स्वाद चख चुकी हैं। बता दें कि यह फिल्म भारत में 2100 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है। विदेश में इसे 407 स्क्रीन मिली हैं। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म छोटे शहर में रहने वाले लड़के-लड़की की कहानी है, जो शादी करने की बजाय लिव इन में रहते हैं लेकिन दुनिया को अपने पति-पत्नी होने का अहसास दिलाते हैं l फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी हैं l

‘लुका छुप्पी’ का नाम पहले ‘मथुरा लाइव’ रखने की बात चल रही थी क्योंकि फिल्म में कृति का रोल मथुरा की लड़की का है जो पढ़ने के लिए दिल्ली जाती है और वापस आने के बाद उसके लिए एक नई कहानी शुरू होती है। कार्तिक को मथुरा के पत्रकार का रोल मिला है।

करीब 126 मिनिट की इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है और फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को पहले दिन 6 करोड़ 42 लाख रुपए का कलेक्शन मिला था। कृति सनोन की पिछली फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने पहले दिन 2 करोड़ 42 लाख रुपए की कमाई की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here