Box Office day 2: इतना कमा सकती है विक्की कौशल की फिल्म URI

0
82

मुंबई: यामी गौतम और विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को शुरुआती प्रतिक्रि‍या काफी अच्छी मिल रही है. रियल इंसीडेंट पर आधा‍र‍ित इस फिल्म के निर्देशन की काफी तारीफ हुई है. इसे आदित्य धार ने निर्देश‍ित किया है. फिल्म 28-29 सितंबर 2016 को भारतीय सेना की ओर से LoC के उस पार किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. पहले दिन का अनुमान लगाया गया था कि फिल्म 4-5 करोड़ रुपए कमाएगी.

Image result for URI Box Office day 2

समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्र‍िया मिलने और शनिवार को छुट्टी का दिन होने के कारण फिल्म 5 से 6 करोड़ कमा सकती है. शुरुआती हफ्ते में फिल्म के कलेक्शन की अनुमानित रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. बॉलीवुड हंगामा ने अनुमान लगाया है कि पहले वीकेंड में ये फिल्म 12 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है.

फिल्म में विक्की कौशल फिल्म में लीड रोल में हैं और मशहूर टीवी स्टार मोहित रैना भी अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के बारे में एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- मजा आ गया उरी देख कर. विक्की कौशल.. बाप रे क्या परफॉर्मेंस है. अद्भुद डायरेक्शन, वाओ सिनेमेटोग्राफी, इंटेंस बैकग्राउंड म्यूजिक, एक्शन सब परफेक्ट. फिल्म की बात करें तो यह एक ड्रामा थ्रिलर फिल्म है. रॉनी स्क्रूवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में म्यूजिक दिया है साश्वत सचदेव ने.

सेलेब्स ने दिए ये रिएक्शन

साल 2016 में पाकिस्तान पर भारत द्वारा हुई सर्जिकल स्ट्राइक से दुनियाभर में देश का नाम ऊंचा हुआ था. फिल्म के जरिए लोग देख पाएंगे कि देश के जांबाजों ने किस तरह से पाकिस्तानी सीमा पर ऐतिहासिक सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था. फिल्म को लेकर सेलेब्रिटीज के रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने लिखा है कि उरी पिछले कुछ समय में देखी गई उनकी सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है. सभी की परफॉर्मेंस लाजवाब है. सारा श्रेय फिल्म के निर्देशक को जाता है. इंडियन आर्मी को मेरा सलाम.