Box Office: 150 करोड़ के करीब 2.0, बनाए ये रिकॉर्ड

0
41

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस (2.0 Box Office Collection) पर छाई हुई है. फिल्म को दुनियाभर में काफी पसंद किया जा रहा है. इसने पहले ही बाहुबली पार्ट-1 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 2.0 वर्ल्डवाइड 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई भी शानदार रही है.

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 2.0 के हिंदी वर्जन की अब तक की कमाई शानदार रही है. फिल्म ने हिंदी कलेक्शन के लिहाज से लगभग 100 करोड़ की कमाई कर ली थी. इसके बाद फिल्म ने लय बरकरार रखते हुए सोमवार को 13.75 करोड़, मंगलवार को 11.50 करोड़, बुधवार को 9.50 करोड़ कमाए. गुरुवार को फिल्म की कमाई 7.75 करोड़ रही. इस लिहाज से 8 दिनों में फिल्म की कुल कमाई 139.75 करोड़ हो चुकी है.

पहले दिन ही कमा लिए 100 करोड़

फिल्म ने पहले दिन ही 100 करोड़ की ओवरऑल कमाई कर ली थी. देश और विदेश में कई जगह विभिन्न भाषाओं में फिल्म को रिलीज किया गया था. 2.0 में पहली बार अक्षय कुमार और रजनीकांत की जोड़ी देखने को मिली.

अक्षय कुमार ने बनाया रिकॉर्ड

साथ ही अक्षय कुमार के लिए भी ये फिल्म खुशियों की सौगात लेकर आई. इससे अक्षय कुमार, बॉलीवुड के एकलौते ऐसे एक्टर बन गए हैं, जिनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओवरऑल कलेक्शन के लिहाज से पहले ही दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

500 करोड़ के क्लब में 2.0

रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने देश ही नहीं बल्कि विश्वभर में शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म ने कुल 500 करोड़ की कमाई का आकड़ा पार कर लिया है.

बता दें, 2.0 फिल्म रोबोट का सीक्वल है. फिल्म तकनीकी रूप से काफी स्ट्रॉन्ग है. इसका निर्देशन एस शंकर ने किया है. फिल्म का विजुअल ट्रीट कमाल का बताया जा रहा है. फिल्म में वीएफएक्स का भी काफी यूज किया गया है. 2.0 में भरपूर एक्शन के साथ रोबोट रोमांस भी दिखाया गया है. एमी जैक्सन फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here