बिहार: अपराधियों के साथ मुठभेड़ में दारोगा शहीद

0
165

खगड़िया: बिहार के खगड़िया में देर रात अपराधियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक दारोगा शहीद हो गया. तो वहीं कई पुलिस वाले घायल हो गए. हालांकि पुलिस ने इस एनकाउंटर में दो अपराधियों को मार गिराया है.

बताया गया है कि देर रात पसराहा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सलारपुर दियारा में खगड़िया और नवगछिया इलाके के अपराधियों की मीटिंग होने वाली है. तभी पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ अपराधियों को पकड़ने निकल पड़े. पुलिस को आते देख अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी जिसमें दरोगा को गोली लग गई और मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

कौन है आशीष कुमार सिंह

आशीष खगड़िया के पसराहा थाने में बतौर थाना प्रभारी के पद पर नियुक्त थे. आशीष कुमार 38 साल के थे. वह सहरसा के रहने वाले थे. बताया जाता है कि पहले भी अपराधियों के साथ मुठभेड़ में 2017 में मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गोली लगने से वह घायल हो चुके थे.

सोशल मीडिया पर एक्टिव थे आशीष

फेसबुक पर उनके दोस्त भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सोशल मीडिया के एक प्लेटफॉर्म फेसबुक पर उनकी प्रोफाइल हमेशा अपडेट होती रहती थी. आशीष फेसबुक पर अपने विचार और फोटो अपलोड किया करते थे.

मौके पर आलाअफसर

फिलहाल मुठभेड़ की सूचना मिलते ही खगड़िया पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी, गोगरी एसडीपीओ प्रमोद कुमार झा समेत कई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. इसके अलावा भागलपुर एसपी और एसडीपीओ में मौके पर मौजूद हैं.