‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, फैंस ने किया ये कमेंट

0
1680

मुंबई : टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन के घर किलकारियां गूंज रही हैं। सौम्या ने शुक्रवार को बेटे को जन्म दिया है। रविवार को हॉस्पिटल से घर जाते वक्त सौम्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सौम्य और उनके पति सौरभ देवेंद्र सिंह नन्हें मेहमान के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन मे लिखा है- ‘saumyas_world_Our bundle of joy!’

सौन्या की इस फैमिली फोटो पर उनके फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सौम्या को बधाई देने वालों की मानो भीड़ सी लग गई हैं। एक फैन में उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘भाबीजी congrats’। बता दें कि, बीते नवंबर में अनीता ने इंस्टाग्राम के जरिये अपने प्रेगनेंट होने की खबर दी थी।

View this post on Instagram

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

तब उन्होंने लिखा था ‘आज सुबह उठी तो जादूगर जैसा महसूस कर रही थी। सुपरहीरो जैसा महसूस हो रहा था। खुशी को अंदर तक महसूस कर रही हूं। शरीर के हर अंग से महसूस हो रहा है कि मैं प्रेग्नेंट हूं और मैं इस दौर का हर लम्हा जीना चाहती हूं।’ बता दें कि सौम्या ने 2016 के दिसंबर में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। सौम्या ने ‘जब वी मेट’ में करीना की बहन ‘रूप’ का भी रोल किया था।

शो से ब्रेक लेने के बाद से सौम्या अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘सौम्या टंडन’ को शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से खूब शोहरत हासिल हुई और इस शो के साथ ही उन्हें घर-घर में पहचाना जाने लगा।

शो में उनका किरदार अनीता भाभी का है, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। माना जा रहा है कि आने वाले कुछ महीनों के बाद सौम्या को एक बार फिर छोटे पर्दे पर देख सकेंगे।