अवैध संबंधों के शक नाराज पति ने कर डाली ये हैवानियत

0
96

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के निहार विहार थाना इलाके में अवैध संबंधों के शक में पति ने अपनी ही पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

12 साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार मृतक महिला की पहचान बबली के रूप में हुई है. वो अपने पति के साथ निहाल विहार इलाके में रहती थी. 12 साल पहले उसकी प्रेम उर्फ पप्पू से शादी हुई थी. उनके दो बच्चे हैं जो गांव में अपनी नाना नानी के साथ रहते हैं.

करने के बाद पता चला कि मृतक महिला बबली एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी करती थी.जबकि आरोपी प्रेम एक प्राइवेट कंपनी में डिश लगाने की नौकरी करता था.

पीसीआर को मिली थी सूचना
पुलिस ने बताया कि 6 मार्च को पीसीआर को बबली की हत्या होने की सूचना मिली थी. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो बबली की लाश कमरे में पड़ी हुई मिली. पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई. जांच के दौरान पता चला कि मृतक का पति फरार है और उसका फोन भी स्वीच ऑफ आ रहा है.

वारदात के दिन झगड़ा हुआ था
पूछताछ में पड़ोसियों से पता चला कि दंपत्ति में बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. पुलिस ने परिवार वालों को वारदात की पूरी जानकारी दी और पप्पू के ठिकानों के बारे में पूरी जानकारी इकट्ठा करके छापेमारी की. इस बीच पुलिस ने एक पुख्ता सूचना पर आरोपी को धर दबोचा.

नौकरी छोड़ने का बनाया दबाव
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पिछले कई दिनों से उसे अपनी पत्नी पर इस बात का शक था कि उसका किसी गैर शख्स के साथ भी संबंध है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. वारदात के दिन भी आरोपी ने बबली से नौकरी छोड़ने को कहा जिसे उसने अनसुना कर दिया.

इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई जो बाद में झगड़े में बदल गई. इसी बात से गुस्साए आरोपी ने बबली का गला घोंट दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.