अमेरिकाः पहले पत्नी समेत 5 को मारी गोली, फिर कर ली खुदकुशी

0
32

कैलिफोर्निया: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक शख्स ने अपनी पत्नी सहित पांच लोगों को गोलियों से भून डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर ने खुद को गोलीमार कर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस ने कहा कि यह सामूहिक गोलीबारी की घटना नहीं थी।

मिली जानकारियों के अनुसार, बुधवार की रात बेकर्सफील्ड शहर में दो अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी हुई। जिसमें पांच लोग मारे गए। कर्न काउंटी के शेरिफ डोनी यंगब्लड ने कहा कि यह सामूहिक गोलीबारी की घटना नहीं है। ‘द बेकर्सफील्ड कैलिफोर्नियन डेली’ ने यंगब्लड के हवाले से बताया, यह बहुत हैरान करने वाली घटना है कि इस हमले में छह लोगों की मौत हो गई है। शेरिफ ने जानकारी देते हुए बताया कि संदिग्ध हमलावर अपनी पत्नी के साथ ट्रक व्यवसाय करता था।

Image result for अमेरिकाः पहले पत्नी समेत 5 को मारी गोलीशेरिफ के मुताबिक इन दिनों उसे कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा था। लॉस एंजेलिस से बेकर्सफील्ड उत्तर में 145 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। जहां आरोपी ने इस वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। उसने दो जगहों पर फायरिंग की। जिसमें उसकी पत्नी भी मारी गई। और बाद में उसने भी खुद को गोली मार कर जान दे दी। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

यूपीए ने 126 राफेल विमानों की खरीद के लिए सौदा किया था, लेकिन एनडीए सरकार ने सिर्फ 36 की खरीद के लिए सौदा क्यों किया? इस पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि 36 से ज्यादा विमान रखने के लिए एयरफोर्स के पास बुनियादी ढांचा नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here