रणबीर के घर ऋषि कपूर से मिलने पहुंची आलिया

0
85

मुंबई। आलिया भट्ट को अक्सर रणबीर कपूर संग समय बिताते देखा जाता है. कभी दोनों साथ में पार्टी में जाते हैं तो कभी मीटिंग्स में. ये दोनों ज्यादातर करण जौहर और अयान मुखर्जी के साथ ही नजर आते हैं. हालांकि, बुधवार को आलिया भट्ट अकेले रणबीर कपूर के घर पहुंची.
रणबीर के पिता ऋषि कपूर भारत वापस आ चुके हैं और उनके वापस आने के बाद आलिया रणबीर के घर ऋषि से मिलने पहुंची थीं. आलिया को दिन में अनिल कपूर के घर जाते देखा गया था और शाम को वे रणबीर कपूर के घर पहुंची. आलिया का रणबीर के घर जाना सही में खास था क्योंकि वहां रणबीर की बहन रिद्धिमा भी मौजूद थीं. जाहिर है सभी मिलकर ऋषि की घर वापसी सेलिब्रेट कर रहे हैं. हालांकि, अभी इस शाम की इनसाइड पिक्चर्स सामने नहीं आई हैं. लेकिन आलिया के रणबीर के घर पहुंचने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हो रही हैं.बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ मिलकर फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर अयान मुखर्जी बना रहे हैं और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा आलिया, बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजमौली की फिल्म त्त्त् में भी काम कर रही हैं.

आलिया को संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में भी कास्ट किया गया था. हालांकि बाद में इस फिल्म के डिले होने और फिर एक्टर की तलाश करने की खबर सामने आई थी. माना जा रहा है कि सलमान खान इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं.