कलर्स टीवी के शो में नजर आने वाले हैं अक्षय कुमार, ने शेयर की ये तस्वीर

0
74

मुंबई: कलर्स टीवी का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 समाप्ति की ओर बढ़ रहा है. शो का अंतिम एपिसोड रविवार रात 9 बजे से प्रसारित होगा. इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी हैं और इसकी पूरी शूटिंग अर्जेंटीना में हुई है. पुनीत जे. पाठक, शमिता शेट्टी, अली गोनी, रिद्धिमा पंडित, आदित्य नारायण और भारती सिंह फिनाले एपिसोड में जगह बना पाने में कामयाब रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि खतरों के खिलाड़ी के पिछले सीजन्स में होस्ट रहे एक्टर अक्षय कुमार शो के फिनाले एपिसोड में नजर आ सकते हैं.

अब सुपरस्टार ने खुद अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस बात की घोषणा कर दी है कि वह इस शो पर नजर आएंगे. अक्षय ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह जलती हुई कारों के बीच रोहित शेट्टी के साथ चलते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, “यह केसरी का सुलगता हुआ हफ्ता है. रोहित शेट्टी के साथ खतरों के खिलाड़ी की समाप्ति. जरूर देखिए.”

तस्वीर का कैप्शन लिखने के बाद अक्षय ने अपनी नटखट अंदाज में पोस्टस्क्रिप्ट में लिखा- मेरी बीवी को मत बताना. इसी तस्वीर को शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. रोहित ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “खतरों के खिलाड़ी का सीजन कल खत्म हो रहा है. शुक्रिया इसे भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाला शो बनाने के लिए.”

आगे रोहित ने लिखा, “और क्या तरीका है शो को खत्म करने का असली खिलाड़ी के साथ… या अब आप उसे सूर्यवंशी कह सकते हैं.” बता दें कि अक्षय गुड न्यूज के बाद रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी में काम करते नजर आएंगे. फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसमें अक्षय एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं.