अजय देवगन ने कुछ इस तरह से काजोल को बर्थडे किया विश

0
53

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोमवार को 45 साल की हो गई. इस मौके पर उनके अभिनेता पति व फिल्म निर्माता अजय देवगन ने उनकी सुंदरता की तारीफ करते हुए कहा कि काजोल को इस उम्र में भी ब्यूटी स्लीप लेने की आवश्यकता नहीं. अजय ने सोशल मीडिया पर काजोल की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह कुर्सी पर बैठी हैं. इसके कैप्शन में अजय ने लिखा है, ष्उठ जाओ, अभी भी तुम्हें ब्यूटी स्लीप की आवश्यकता नहीं है. इसके रिप्लाई में काजोल ने लिखा है, ष्मैं जगी हूं. बस पता चला कि युग को स्कूल नहीं जाना है. यहां हर तरफ छुट्टियां है।

बता दें, बॉलीवुड की चुलबुली और बबली एक्ट्रेस काजोल आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. 5 अगस्त 1974 को मुंबई में जन्मीं काजोल मां तनुजा और नानी शोभना की ही तरह बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. काजोल के पिता शोमू मुखर्जी फिल्म निर्देशक थे. वहीं काजोल की छोटी बहन तनीषा ने भी हिंदी फिल्मों में हाथ आजमाया. काजोल ने अपने करियर के पीक पर बॉलीवुड के एक्शन स्टार अजय देवगन से शादी करके घर बसा लिया था. आज काजोल एक्टिंग करियर के साथ ही दो बच्चों की मां का रोल भी बड़ी संजीदगी से प्ले कर रही हैं.

काजोल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1992 में की थी. फिल्म श्बेखुदीश् उनकी पहली फिल्म है. इस फिल्म को राहुल रवैल द्वारा निर्देशित किया गया है. यह फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. इसमें काजोल के विपरीत अभिनेता कमल सदाना ने मुख्य भूमिका निभाई है. काजोल की दूसरी फिल्म 1993 में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में एक्टिंग के जरिए काजोल का नाम बेस्ट अभिनेत्रियों के साथ जुड़ गया. 1997 की फिल्म गुप्त में बेस्ट विलेन का रोल निभाने के लिए काजोल को फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है.