तनुश्री के बाद अब पूजा भट्ट ने सुनाई आपबीती, बोली घर और बाहर दोनों जगह असुरक्षित हैं महिलाएं

0
47

मुंबई : एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के बाद अब पूजा भट्ट ने भी अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट का खुलासा किया है। एक इवेंट के दौरान पूजा भट्ट ने बताया कि औरतें घर और घर के बाहर दोनों ही जगह असुरक्षित हैं।

पूजा ने अपने साथ हुए एक वाकये का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार एयरपोर्ट पर उनके बगल में बैठे दोस्त ने ही गलत जगह छूने की कोशिश की थी।

घर और बाहर दोनों जगह असुरक्षित हैं महिलाएं

11 साल साथ रहने के बाद जब 2014 में मेरी शादी टूट गई तो एक पब्ल‍िकेशन हाउस ने मेरे पापा से पूछा- क्या ये बात सही है? इसके बाद मैंने फैसला किया कि इससे पहले कि दुनिया कुछ भी कयास लगाने लगे, मैं ही पापा को सबकुछ सच बता देती हूं।

इसके बाद जब एक दिन मैं एयरपोर्ट पर गई तो मेरे बगल में बैठे एक फ्रेंड ने मेरी छाती पर हाथ लगाने की कोशिश की। तभी मैंने सोचा कि औरतें सिर्फ बाहर ही नहीं बल्कि भीतर भी असुरक्ष‍ित हैं।

2003 में हुई थी पूजा की शादी

पूजा भट्ट ने 2003 में वीजे और बिजनेसमैन मनीष मखीजा से शादी की थी। हालांकि दिसंबर, 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया था।

तनुश्री और नाना पाटेकर मामले में क्या बोलीं पूजा

तनुश्री और नाना पाटेकर मामले में पूजा ने कहा, इस मामले में दो बातें हैं। पहली ये कि नाना पाटेकर के साथ जो लोग कई सालों से काम कर रहे हैं, उनका कहना है कि नाना बिल्कुल उदार शख्स हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनका कहना है कि तनुश्री को बोलने की पूरी आजादी मिलनी चाहिए।

तनुश्री की आवाज दबाई नहीं जाना चाहिए। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। लेकिन सवाल यहीं खड़ा होता है कि आखिर जांच करेगा कौन? इम्पा (Indian motion picture producers association) जैसे संगठन तो वर्कर्स के लिए खड़े ही नहीं होते।

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा भट्ट 1991 में आई फिल्म सड़क के बाद अब इसके सेकंड पार्ट यानी सड़क 2 में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन उनके पिता महेश भट्ट करेंगे। फिल्म में पूजा के अलावा उनकी छोटी बहन आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे।

फिल्म मार्च, 2020 में रिलीज हो सकती है। पूजा भट्ट आखिरी बार 2009 में आई फिल्म सनम तेरी कसम में नजर आई थीं। फिल्म में उनके अपोजिट सैफ अली खान थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here