मलाइका के बाद अब दीया मिर्जा की भी टूटी शादी, 11 साल बाद साहिल से हुईं अलग

0
173

मुंबई। अभी कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी टूट गई थी। अब इस लिस्ट में दिया मिर्जा का भी नाम शामिल हो गया है। उन्होंने 11 साल बाद अपने पति साहिल सांघा से रिश्ते तोड़ लिए हैं। सोशल मीडिया में यह जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि हम आपसी रजामंदी से अलग हो रहे हैं। दीया मिर्जा और साहिल सांघा एक-दूसरे को 11 साल से जानते हैं. दोनों लॉन्ग टाइम बिजनेस पार्टनर हैं. साल 2014 में उनकी शादी हुई थी. कपल अपनी रॉयल वेडिंग को लेकर काफी चर्चा में रहा था. शादी के पांच साल बाद उनका रिश्ता खत्म हो रहा है.

दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. दीया ने लिखा, बीते 11 साल से हम लोग एक दूसरे के साथ थे. अब हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं. हम लोग अच्छे दोस्त रहेंगे और एक दूसरे को जहां जरूरत होगी, सपोर्ट करते रहेंगे. हम दोनों के रास्ते अलग-अलग होंगे, लेकिन एक दूसरे से हर बात साझा करेंगे. हम अपनी फैमिली और दोस्तों के आभारी हैं कि उन्होंने हमारी भावनाओं को समझा और हमारे फैसले का समर्थन किया. हम दोनों इस मसले पर अब कोई भी कमेंट या बातचीत नहीं करेंगे. धन्यवाद. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस फैसले को स्वीकारने के लिए अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है. दीया ने मीडिया ने उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखने की भी अपील की है.

रहना है तेरे दिल में से की शुरूआत
9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में पैदा हुईं दीया मिर्जा श्मिस एशिया पैसिफिकश् रह चुकी हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रहना है तेरे दिल मेंश् से की थी. इसमें उन्होंने आर. माधवन के साथ काम किया था. इसके बाद दीया की फिल्म दीवानापन और तुमको न भूल पाएंगे में काम किया. दीया मिर्जा आखिरी बार फिल्म संजू में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने संजय दत्त की पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी.

आपसी रजामंदी से ये सितारे भी हो चुके अलग
बता दें आपसी रजामंदी से तलाक लेने वालों में अर्जुन रामपाल, ऋतिक रोशन, आमिर खान भी शामिल हैं. इनकी जोड़ी की मिसाल बालीवुड में दी जाती थी, लेकिन बाद में ये अपने लाइफ पार्टनर से अलग हो गए. फिर भी उनके बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार है.