18 साल बाद इस फिल्म में साथ आ रही है बॉलीवुड की ये सुपरहिट जोड़ी

0
249

मुंबई : 90 के दशक की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी एक बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली है। इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में माधुरी और अनिल को एक बार फिर साथ देखा जाएगा। इस फिल्म के लिए दोनों ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने आखिरी बार फिल्म ‘लज्जा’ में साथ काम किया था।

Image result for माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर बेटा

26 साल बाद इस जोड़ी के साथ काम कर रहे है इंद्र कुमार

वहीं फिल्म के डायरेक्टर 26 साल बाद इस जोड़ी के साथ काम करेंगे। इंद्र कुमार ने आखिरी बार फिल्म ‘बेटा’ में साथ काम किया था। फिल्म के बारें में बात करते हुए इंद्र कुमार ने कहा, ‘हम तीनों बेटा के 26 साल बाद साथ काम कर रहे हैं।

मैं अपनी ब्लॉकबस्टर जोड़ी के साथ दोबारा काम कर के बहुत खुश हूं। दोनों फिल्म में पति-पत्नी बने हैं। मैं ज्यादा डिटेल्स नहीं बता सकता। बस इतना बता सकता हूं कि फिल्म में अनिल का नाम अविनाश है और हम उसे अवि कहते हैं।’

Image result for माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर

ये कलाकार भी है फिल्म में

फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, संजय मिश्रा, पीतोबाश भी सॉन्ग की शूटिंग से जुड़ेंगे। अनिल और माधुरी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं, जिनमें ‘हिफाज़त’, ‘तेजाब’, ‘परिंदा’ ‘राम लखन’, ‘किशन कन्हैया’, ‘बेटा’, ‘खेल’, ‘पुकार’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

Image result for माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर

दिसंबर में रिलीज होगी फिल्म

‘टोटल धमाल’ को अजय देवगन, मारूति और फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘टोटल धमाल’ ‘धमाल’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इसका निर्देशन इंद्र कुमार करेंगे और यह 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो, अजय देवगन फिल्म्स समेत कई प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here