अफ्रीकी-अमेरिकी व्यक्ति ने गुजराती NRI हरीश को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

0
131

वड़ोदरा: वड़ोदरा के रहने वाले हरिकृष्ण उर्फ हरीश मिस्त्री (51) की अमेरिका के जॉर्जिया प्रांत के अटलांटा में बीते शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई।

हरीश के भतीजे सुम्मेद मिस्त्री ने दावा किया कि जिस वक्त हमला हुआ उस वक्त हरीश अंकल अपने स्टोर से जा रहे थे। शनिवार की शाम को उनके स्टोर के पास एक अफ्रीकी-अमेरिकी व्यक्ति ने उन्हें तीन गोलियां मारी। हमारे रिश्तेदारों ने कहा है कि जिस शख्स ने हमारे अंकल को गोली मारी वह उनके स्टोर में काम करता था।

मौत की खबर सुन भाई बेहोश

भतीजे सुम्मेद ने कहा कि हमें इस घटना की जानकारी तब मिली जब कल उनकी पत्नी शीतलबेन ने फोन किया। हरीश के परिवार में उनकी पत्नी शीतल और दो बच्चे नैंसी (19) और नयन (4) हैं। उनकी दोनों बहनें भी अमेरिका में ही बसी हुई हैं। सुम्मेद ने कहा कि मृतक के बड़े भाई नंद कुमार को जब हरीश की हत्या की खबर मिली तो वह बेहोश हो गए।

पोस्टमॉर्टम के बाद होगा अंतिम संस्कार

सुम्मेद ने कहा कि करीब 20 साल पहले अमेरिका जाने में हरीश की नंदकुमार मिस्त्री ने मदद की थी। हरीश अंकल 12 वीं तक पढ़े थे और अमेरिका में बसना चाहते थे। सुम्मेद ने बताया कि हरीश बीते जनवरी में वड़ोदरा आए थे और उन्होंने नंदकुमार के परिवार के साथ कई दिन बिताए थे। हरीश का पोस्टमॉर्टम और अन्य औपचारिकताएं पूरी हो जाने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।