सलमान खान सहित 7 लोगों पर मुजफ्फरपुर में FIR

0
325

मुजफ्फरपुर: फिल्म अभिनेता सलमान खान सहित सात लोगों पर मुजफ्फरपुर एसडीजेएम 10 ने मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है. बताया जाता है कि सलमान खान द्वारा बनाई जा रही फिल्म लव रात्रि को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर किया था.

इस मामले में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि सलमान खान सहित सात लोगों ने जानबूझकर हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने के लिए यह फिल्म बनाई है. जिसे दुर्गा पूजा के समय रिलीज करने के लिए प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. इस मामले में मुजफ्फरपुर कोर्ट में उन्होंने परिवाद दायर किया था जिसकी सुनवाई हुई.

कोर्ट ने इस मामले को गंभीरता से लिया और पूरी बातों को सुनने के बाद इस मामले में एसडीजेएम 10 ने मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है. इस मामले में फिल्म से जुड़े सात लोगों पर कई गंभीर धारा लगा है.

सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि नवरात्रि के समय सलमान खान की फिल्म लव रात्रि रिलीज होने वाली है. नवरात्रि के समय लव रात्रि नाम से फिल्म बनाना हमारी धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने वाला है. जिस वजह से उन्होंने फिल्म के हीरो सलमान खान, आयुष शर्मा, अभिनेत्री वरिना हुसैन, फिल्म के निर्माता निर्देशक अभिराज मिनवाला समेत तीन सहायक कलाकारों पर धारा 295, 295 क, 298,153,153क के तहत परिवाद पत्र दायर किया गया था.

बुधवार को परिवाद पर सुनवाई करते हुए एसडीजेएम 10 शैलेन्द्र राय ने मिठनपुरा थाना को प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई करने की आदेश दिया है.