2 साल की बच्ची ने गाया लता मंगेशकर का गाना ”लग जा गले”

0
50

नई दिल्ली: सोशल मीडिया, आज के वक्त में मशहूर होने का सबसे आसान और पॉपुलर जरिया बन गया है. दरअसल, वैसे तो हमने कई बार ऐसे वायरल वीडियो देखे हैं लेकिन इसका सबसे बड़ा उदाहरण रानू मंडल है. पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर के ‘एक प्यार का नगमा है…” गाने का उनका वीडियो काफी वायरल हुआ था और इसके बाद वह स्टार बन गईं.

रानू मंडल के वीडियो ने लाखों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था, जिसके बाद अब एक 2 साल की बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह बच्ची लता मंगेशकर के बेहद मशहूर गाने ”लग जा गले…” गाते हुए नजर आ रही है. इस बच्ची का नाम प्रज्ञा मेधा बताया जा रहा है और वह इस गाने को बहुत ही मधुर आवाज में और काफी अच्छे सुरों में गाते हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें, यह गाना 1964 में रिलीज हुई फिल्म ”वो कौन थी” का है.

इस बच्ची का यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. यहां तक कि सिंगर सितारा ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. सोशल मीडिया पर लोग प्रज्ञा के इस गाने से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पिछले कुछ महीनों से शेयर हो रहा है.