सूरत बलात्कार कांड, गुजरात ने ओडिशा डीजीपी से संपर्क साधा

0
320

भुवनेश्वर। गुजरात के सूरत में रेप का शिकार होने वाली बच्ची ओडिशा की हो सकती है। करीब दस दिन पहले नौ साल की बच्ची से रेप करके उसकी हत्या कर दी गयी थी। रेप व हत्या की शिकार पीड़िता की पहचान नहीं की जा सकी थी।

गुजरात के गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा का कहना है कि यह बच्ची ओडिशा की हो सकती है। सूरत में ओडिशावासियों की संख्या बहुतायत में है। उसके बारे में पुलिस को अब तक कोई क्लू नहीं मिला। गुजरात पुलिस ने ओडिशा के डीजीपी से संपर्क साधा है। गुमशुदगी वाले बच्चों की फोटो से पहचान मिलायी जा रही है।

ओडिशा डीजीपी आरपी शर्मा ने बताया कि उन्हें गुजरात के डीजीपी से रविवार को फोन से सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि फोटो और अन्य डिटेल राज्य के सभी पुलिस अधीक्षकों को भेजे जा चुके हैं। उल्लेखनीय है कि बच्ची शव 6 अप्रैल सूरत के एक क्रिकेट मैदान पर पाया गया था। उसके शरीर पर 80 छोटे बड़े घाव थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उसके बलात्कार की पुष्टि हुई। करीब आठ दिन तक उसे प्रताडि़त किया गया। खबरों के मुताबिक पीड़ित बच्ची कौन थी? उसके साथ इतनी बर्बरता से पेश आने वाला व्यक्ति कौन था? पुलिस अब तक इन सवालों के जवाब तलाश रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here