सिपाही बनने आई युवती टेस्ट के दौरान बेहोश

0
124

भुवनेश्वर 10 अगस्त। ओडिशा पुलिस सिपाही की भरती प्रक्रिया के दौरान हुए साक्षात्कार में युवती के अचानक बेहोश होकर गिर पड़ने को लेकर हड़कंप मच गया। इससे पूर्व गुरुवार को भरती परीक्षा के दौरान एक युवक की मौत हो गयी थी तथा दो बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाए गए थे।
बेहोश हुई युवती का नाम दमयंती बेहरा है। वह पंडीपाड़ा थाना क्षेत्र के जंगिरा गांव की रहने वाली है। क्योंझर स्टेडियम में पुलिस सिपाही की भरती की परीक्षा, शारीरिक फिटनेस आदि चल रहा था। युवती की बेहोश होने पर हड़कंप मचने से भरती प्रक्रिया थोड़ी देर को रोक दी गयी थी। बेहोशी की हालत में युवती को जिला अस्पताल में भरती कराया गया। उसकी हालत में सुधार हो रहा है।
पुलिस में यह भरती ओडिशा पुलिस की रिजर्व बटालियन के लिए की जा रही थी। एक अधिकारी ने बताया कि युवती का शारीरिक परीक्षण (फिजिकल टेस्ट) किया जा रहा था तभी उसे चक्कर आया और वह बेहोश को मौके पर गिर पड़ी। मालूम हो कि गुरुवार को ओडिशा स्विफ्ट एक्शन फोर्स की सातवीं बटालियन में भरती के दौरान एक अभ्यर्थी फिजिकल टेस्ट के दौरान मौत हो गयी थी। मृतक कटक जिले के नृसिंहपुर गांव का सुरेश कुमार था। फिजिकल टेस्ट के दौरान वह 16 सौ मीटर की दौड़ लगा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here