दामोदर फैक्टरः फेरबदल में जगतसिंहपुर पर नवीन का फोकस

0
16

भुवनेश्वर। बीजद से निष्कासित नेता दामोदर राउत के इम्पैक्ट को बेअसर करने के लिए पार्टी अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मामूली फेरबदल करते हुए जगतसिंह पुर पर फोकस किया है। राउत के खिलाफ ज्ञापन देने आने वाले एमएलए प्रशांत मुडली को जगतसिंहपुर का कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया गया है। वह जिला योजना के उपाध्यक्ष भी हैं। मंत्री प्रताप जेना को सह पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। यहां पर विष्णुदास पहले से ही अध्यक्ष हैं।

दामोदर राउत जगतसिंहपुर जिला के पारादीप क्षेत्र से विधायक हैं। बताया जाता है कि बीजद में उनकी सेंधमारी से बचने के लिए ऐसा किया गया। बीजद सुप्रीमो मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आंशिक परिवर्तन पार्टी के भीतर हो रहे विरोध के मद्देनजर किया है। चुनाव घोषणा के पहले वह संगठन के पेच कस लेना चाहते हैं। समय से पहले चुनाव होने की सूरत में पटनायक ने संगठन और सरकार तैयार कर लिया है।

राज्यसभा सदस्य बीजद महामंत्री प्रशांत नंद के मुताबिक नवीन पटनायक ने जिन लीडरों को नये कार्य के लिए नियुक्त किया है उनमें राज्यसभा सदस्य सौम्यरंजन पटनायक को कोरापुट, रायगढ़ा, मलकानगिरि और नवरंगपुर का पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। प्रफुल्ल कुमार मलिक को ढेंकानाल का जिलाध्यक्ष, डा.नरसिंहचरण साहू राज्यमंत्री बीजू जनता दल, मंत्री प्रताप जेना जगतसिंहपुर के सह पर्यवेक्षक बनाए गए हैं। वह ढेंकानाल के पर्यवेक्षक हैं। मंत्री अशोक चंद्र पंडा को भुवनेश्वर का अध्यक्ष बनाया गया। एमएलए प्रशांत मुडली जगतसिंह पुर जिले के कार्यवाहक अध्यक्ष बनाए गए हैं। मंत्री विजय कुमार नायक को ढेंकानाल का सह पर्यवेक्षक बनाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here