जनादेश मिला है बीजेडी से लड़ने का तो लड़ूंगा

0
88

भुवनेश्वर। कांग्रेस छोड़ने की घोषणा कर चुके विधायक नवदास ने खुद को झारसुगुडा विधानसभा क्षेत्र का बीजेडी का प्रत्याशी भी घोषित कर लिया है। उन्होंने कहा कि झारसुगुडा की जनता ने उन्हें निर्देश दिया है कि अबकी बीजेडी की टिकट से विधानसभा चुनाव लड़िए। नव दास के पार्टी छोड़ने के बाद हाशिये पर जा चुके कांग्रस की ओडिशा सरकार पूर्व मुख्यमंत्री हेमानंद बिस्वाल को झारसुगुडा की पोलिटिकल पिच पर खुलकर बैटिंग करने का अवसर मिलेगा।

वह कहते हैं कि यह जनादेश है तो मानना ही होगा। वह यह भी कहते हैं कि राहुल गांधी के 25 जनवरी के आने से पहले ही यानी 24 जनवरी को वह बीजेडी सुप्रीमो मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के झारसुगुडा आगमन पर कांग्रेस छोड़कर बीजेडी की सदस्यता ले लेंगे। इस अवसर पर नवदास ने अपने समर्थकों का महासम्मेलन बुलाया है। उनका कहना है कि पार्टी से माटी बहुत बड़ी है। माटी का यही निर्देश है तो बीजेडी में जाऊंगा।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक 24 को झारसुगुडा में कैंसर अस्पताल की आधारशिला रखेंगे। इसके अलावा 400 करोड़ की लागत की ग्रामीण पेयजल योजना की भी नींव रखेंगे। उन्होंने कहा कि वह नवीन बाबू के सामने अपनी ज्वाइनिंग का प्रस्ताव रखेंगे। उसके बाद ही कुछ कहने की स्थिति मे होंगे। ऐसे में राहुल गांधी की सभा में जाने का कोई औचित्य नहीं है।