छात्रा का अपहरण कर रेप, आरोपी फरार

0
36

भुवनेश्वर 18 मई। आठवीं क्लास की बालिका को जबर्दस्ती उठाकर दो युवकों ने बुधवार की देर शाम बलात्कार किया। यह घटना सनमारी गांव की है। शुक्रवार को पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज की।

नवरंगपुर टाउन पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों युवकों ने पीड़िता को जबर्दस्ती पकड़कर निर्जन इलाके में ले जाकर बारी-बारी से रेप किया। बाद में उसे उसके गांव के किनारे छोड़कर भाग गए। युवकों ने जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने किसी के भी सामने मुंह खोला तो उसे बुरे नतीजे भुगतने पड़ेंगे।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुंह न खोलने की कीमत पर एक युवक ने तो उससे विवाह का भी आश्वासन दिया। मां घर एनजीओ के माध्यम से पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की। नवरंगपुर टाउन थाना प्रभारी तारक मोहम्मद ने बताया कि उन्हें रिपोर्ट मिली है। आरोपी जल्द ही गिरफ्तार किए जाएंगे। मां घर की अध्यक्ष कादंबनी त्रिपाठी ने बताया कि ये घटनाएं हर हाल में रुकनी चाहिए।

एक अन्य घटना में बालासोर के सिमुलिया थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार 15 वर्षीया नाबालिग ने अपहरण और बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करायी। उसने अपने गांव के ही युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया। उसका कहना है कि युवक शारीरिक संबंध बनाना चाहता था पर न करने पर उसका अपहरण करके बलात्कार किया गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता और युवक का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है।

रिजल्ट से पहले ही आत्महत्या

प्लस टू का रिजल्ट आने से पहले ही ब्रह्मापुर सिटी के एक छात्र ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। प्लस टू की परीक्षा ओडिशा काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजूकेशन कराता है। शनिवार को प्ला टू साइंस का रिजल्ट आएगा जबकि आर्ट और कामर्स का रिजल्ट मई के अंतिम सप्ताह में आएगा।

ब्रह्मपुर टाउन के बड़ा बाजार थाना क्षेत्र के गायत्रीनगर मोहल्ले में यह घटना देर शाम घटी। रिपोर्ट के अनुसार मृतक राजेश कुमार पंडा (19) आत्मज अजित कुमार पंडा प्लस टू का साइंस का छात्र था। वह दो बार पहले भी फेल हो चुका है। उसे लगा कि रिजल्ट अबकी बार भी गड़बड़ हो सकता है। उसने शरीर में केरोसिन छिड़क कर आग लगा ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर जांच शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here